कॉलेज एडमिशन स्टार्टअप Cialfo ने DLF Venture से प्राप्त की $ 3 मिलियन की फंडिंग

  • by Yogesh
  • May 14, 2019

सिंगापुर स्थित कॉलेज एडमिशन स्टार्टअप Cialfo में सीड्स कैपिटल (एंटरप्राइज़ सिंगापुर की निवेश शाखा, सरकारी एजेंसी ड्राइविंग उद्यम विकास), YK कैपिटल (YK Capital), और एंजल्स की अगुवाई में DLF वेंचर (DLF Venture) ने सीरीज़ ए फंडिंग में $ 3 मिलियन का निवेश किया है।

2012 में रोहन पसारी, स्टेनली चिया और विलियम हंड ने Cialfo की शुरुआत की थी, Cialfo अमेरिका और दुनिया भर के कॉलेजों में छात्रों के आवेदनों का प्रबंधन करने में मदद करता है। इस प्लेटफ़ॉर्म के अलावा, कंपनी ने उसी सेगमेंट में एक परामर्श व्यवसाय भी विकसित की थी, जिसे उसने 2017 में ChangedEdu को बेच दिया था

वहीं इस फंडिंग को लेकर डीएलएफ वेंचर (DLF Venture) के प्रिंसिपल फ्रांस्वा-ज़ेवियर डी मेवियस ने कहा कि,

“Cialfo के बारे में हमें जो विश्वास दिलाया गया, वह काउंसलिंग बाजार को बाधित करने की उनकी क्षमता थी, जो कोर पर वापस जाकर ग्राहक पर एक जुनूनी ध्यान केंद्रित करती है। पूरा मंच अपने उपभोक्ताओं के आसपास बनाया गया है। और 24/7 ग्राहक सहायता प्रदान करके, वे औसत प्रतिक्रिया समय को दिनों से कुछ घंटों तक नीचे लाते हैं। “

वहीं Cialfo के कुछ कॉलेज भागीदारों में कैस्टिलजा स्कूल (पालो ऑल्टो, सीए) Castilleja School (Palo Alto, CA), एपिस्कोपल एकेडमी (न्यूटाउन स्क्वायर, पीए) Episcopal Academy (Newtown Square, PA , लॉस एंजिल्स के लोयोला हाई स्कूल (लॉस एंजिल्स, सीए) Loyola High School of Los Angeles (Los Angeles, CA), ब्रुकलिन फ्रेंड्स स्कूल (न्यूयॉर्क, एनवाई) Brooklyn Friends School (New York, NY) शामिल हैं। वहीं भारत में, Cialfo के ग्राहकों में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) और ओबेरॉय इंटरनेशनल स्कूल (Oberoi International School) मुंबई, और ब्रिटिश स्कूल नई दिल्ली (British School New Delhi) शामिल हैं।

READ  Oppo हैदराबाद में खोल रहा है अपना पहला 'रिसर्च एंड डेवलमेंट' सेंटर

वहीं Cialfo सिंगापुर अमेरिकन स्कूल (Singapore American School), और Hwa चोंग इंस्टीट्यूशन (Hwa Chong Institution) सिंगापुर, UWC थाईलैंड इंटरनेशनल स्कूल (UWC Thailand International School) थाईलैंड, और ताइपे अमेरिकन स्कूल (Taipei American Schoo) ताइवान, के साथ भी काम कर रहा है। चीन में, Cialfo  बीजिंग नंबर 4 / BHSF और यू चुंग इंटरनेशनल स्कूल नेटवर्क (Yew Chung International Schools network) के साथ काम करता है। वहीं यूरोप में, Cialfo के ग्राहकों में अमेरिकन स्कूल ऑफ वारसॉ (American School of Warsaw) पोलैंड, अमेरिकन स्कूल ऑफ द हेग (American School of The Hague) नीदरलैंड्स और अमेरिकन इंटरनेशनल स्कूल ऑफ वियना (American International School) ऑस्ट्रिया शामिल हैं।

वहीं इस फंडिंग को लेकर Cialfo ने बताया कि वह यूएस विस्तार का समर्थन करने के लिएइस फंडिंग का उपयोग करेंगे, और इसकी कुल फंडिंग $ 5 मिलियन से अधिक होगी। सिंगापुर, न्यूयॉर्क, बीजिंग, और नई दिल्ली में कार्यालय हैं वहीं अगले 25 वर्षों में दोगुना होने की उम्मीद है।

READ  Sequoia ने , Smallcase में किया 8 मिलियन का निवेश

इस फंडिंग को लेकर जानकारी देते हुए Cialfo के सह-संस्थापक और सीईओ रोहन पासारी ने कहा कि,

“हमने पिछले 15 महीनों में हमारे मंच का उपयोग करने वाले छात्रों की संख्या में बीस गुना वृद्धि देखी है, और हमारे राजस्व में साल दर साल वृद्धि हुई है। अब हमारे पास 40 से अधिक देशों में ग्राहक हैं, दुनिया भर में Cialfo का उपयोग करने वाले लगभग 100,000 छात्र हैं, इसे हम वर्ष के अंत तक 500,000 तक बढ़ने की उम्मीद करते हैं। हम विश्व स्तर पर अपनी सेवाओं के लिए $ 2 बिलियन का एड्रेसेवल मार्केट को लक्षित कर रहे हैं और हर जगह शिक्षा की पहुंच बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। “

वहीं कंपनी ने अपने बयान में कहा कि अगले 12-18 महीनों में, Cialfo अपने उत्पाद का विस्तार कॉलेजों और छात्रों के लिए करने की योजना बना रहा है, Cialfo प्लेटफ़ॉर्म पर अपने कॉलेज प्रोफाइल के लिए दृश्यता जोड़ने के लिए दुनिया भर के प्रवेश प्रतिनिधियों के साथ अधिक निकटता से काम करना चाहता है। साथ ही कंपनी अपने वैश्विक विस्तार का समर्थन करने के लिए 2020 के अंत तक एक श्रृंखला बी बढ़ाने की योजना बना रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *