वोटिंग करने वालों को 30% तक डिस्काउंट दे रही हैं McDonald’s, Subway इत्यादि कंपनियां

  • by Yogesh
  • April 23, 2019

जैसा कि आप जानते हैं कि मतदान करना देश के हर नागरिक की जिम्मेदारी है। लेकिन इस बार वोट डालने पर कुछ कंपनियां अपने ग्राहकों को 30 प्रतिशत की छूट दे रही हैं। जहां एक तरफ देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कंपनियां अपने सेल बढ़ाने के लिए कंपनियां उत्पादों और सेवाओं पर छूट देकर लोगों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।

बता दें कि कंपनियां यह डिस्काउंट उन ही लोगों को दे रही है जिनकी अंगुली पर चुनावी स्याही का निशान हो। बता दें कि हीरो मोटो कॉर्प (Hero Motocorp), सबवे (Subway), फ्यूचर रिटेल (Future Retail) और वेस्टलाइफ (West Life) कॉरपोरेशन स्याही वाली अंगुली देखकर अपने ग्राहकों को 30 फीसदी तक की छूट दे रही हैं।

READ  बैंगलोर आधारित Dunzo को Google व अन्य से मिल सकता है '183 करोड़' का निवेश

बता दें कि हीरो मोटो कॉर्प ने अपने ग्राहकों के लिए लोकसभा चुनावों के मौके पर बेनिफिट प्रोग्राम शुरू किया है। इस मौके पर कंपनी ने अपने ग्राहकों को मुफ्त वॉशिंग और 199 रुपये में सर्विसिंग की पेशकश की है। इतना ही नहीं यह स्कीम मतदान के बाद दो दिन कर के लिए उपलब्ध होगी।

क्विक सर्विस रेस्टोरेंट (QSR) चेन सबवे भी वोटरों को खाने पर 18 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही है।

वहीं McDonald’s के नाम से रेस्तरां चेन चलाने वाली वेस्टलाइफ डेवलपमेंट ने भी अपने कई फूड आइटम पर 50 रुपये तक का डिस्काउंट देने का एलान किया है। बता दें कि कंपनी वोटरों को कोक के साथ मेकस्पाइसी चिकन, मेकस्पाइसी पनीर बर्गर पर 50 रुपये का डिस्काउंट दे रही हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *