Info Edge India ने 81 करोड़ रुपये में किया Highorbit Careers का अधिग्रहण

  • by Yogesh
  • July 10, 2019

ऑन लाइन जॉब पोर्टल नौकरी का परिचालन करने वाली कंपनी इन्फो एज इंडिया लि. (Info Edge India Ltd) ने 80.82 करोड़ रुपये में हाईआर्बिट कैरियर्स (Highorbit Careers) का अधिग्रहण करने की घोषणा की है।

बता दें यह हाईआर्बिट कैरियर्स (Highorbit Careers) जॉब पोर्टल आईआईएमजॉब्स.कॉम (iimjobs.com) और हाइरिस्ट.कॉम (hirist.com) का परिचालन करती है। हाल ही में इन्फो एज इंडिया लि. (Info Edge India Ltd) ने BSE फाइलिंग के द्वारा शेयर बाजार को भेजी गई सूचना में कहा कि “वह हाईआर्बिट कैरियर्स (Highorbit Careers) की 100 प्रतिशत शेयर पूंजी का अधिग्रहण करेगी।  इन्फो एज इंडिया लि. (Info Edge India Ltd) और हाईआर्बिट कैरियर्स (Highorbit Careers)  के बीच यह सौदा 30 जून तक पूरा होने की उम्मीद है।

READ  जानिये उभरती तकनीकों से जुड़े 'संभवनाओं' और 'खतरों' संबंधित आयाम सिर्फ़ इस 'Startup Saturday'

गौरतलब है कि आईआईमॉजर्स (iimjobs) के मजबूत ब्रांड प्रस्ताव और इन्फो एज (Info Edge) के मजबूत वितरण नेटवर्क का संयोजन, इन्फो एज (Info Edge) को अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपनी सेवाओं को अपने ग्राहकों और नौकरीपेशा लोगों की बेहतर सेवा देने में सक्षम बनाता है।

इस अधिग्रहण के बारे में बात करते हुए इन्फो एज (Info Edge) के सह प्रवर्तक, प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हितेश ओबराय ने कहा कि,

“आईआईएमजॉब्स (iimjobs) ने एक विशेष वर्ग में अपना खास स्थान बनाया है, विशेष रूप से ऊंची नौकरी चाहने वाले समुदाय के बीच यह एक प्रमुख ब्रांड है। ”

31 मार्च, 2019 को समाप्त हुए इस साल के पहले वित्त वर्ष में हाईआर्बिट कैरियर्स (Highorbit Careers) का कुल कारोबार 16.6 करोड़ रुपये रहा था। इन्फो एज (Info Edge) नौकरी.कॉम (naukri.com), नौकरीगल्फ.कॉम (naukrigulf.com), फर्स्टनौकरी.काम (firstnaukri.com) और एम्बिशनबॉक्स (ambitionbox) का परिचालन करती है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *