#ब्रेकिंग: OYO ने किया 220 करोड़ रूपये में ‘को-वर्किंग’ स्पेस Innov8 का अधिग्रहण

  • by Ashutosh Kumar Singh
  • March 15, 2019

महीनों से चली आ रही अटकलों पर विराम लगाते हुए आखिकार OYO ने को-वर्किंग स्पेस प्रदाता, Innov8 के अधिग्रहण का ऐलान कर दिया गया है।

यह अधिग्रहण 220 करोड़ रूपये की ऑल कैश डील के तहत किया गया है। इस डील के तहत Innov8 के संस्थापक और निवेशकों का सफ़र कंपनी के साथ यही तक का रहा।

 

इस बीच हम आपको बता दें कि काफी समय पहले से ही Innov8 के संस्थापक रितेश मलिक OYO के साथ यह क़रार करने को लेकर प्रयास कर रहे थे।

इस बीच हम आपको बता दें कि इस अधिग्रहण के बाद भी किये गये करार के तहत मौजूदा Innov8 टीम वर्तमान स्वरुप में ही कार्यरत रहेगी।

READ  जनवरी-नवंबर के बीच 15,779 भारतीय वेबसाइटें हुई हैक: रविशंकर प्रसाद

2015 में स्थापित Innov8 वर्तमान समय में 350 कंपनियों की मेजबानी करने का दावा करती है। इसके साथ ही यह कंपनी संयुक्त रूप से 5,500 सीटों की क्षमता के साथ 15 स्थानों पर मौजूदी का दावा भी करती है।

हम आपको बता दें फ़िलहाल Innov8 ने अपना विस्तार राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR), मुंबई, बेंगलुरु और चंडीगढ़ तक में किया है। हालाँकि अब OYO के खेल में शामिल होने के बाद अब इसके और तेजी से विस्तार करने की गुंजाइश है। 

इस बीच Innov8 के ग्राहकों में वाइस मीडिया, रत्नाकर बैंक लिमिटेड (आरबीएल बैंक), और स्विगी जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

Loading...

नई तकनीकों और विचारों के समायोजन को तलाशता मुसाफ़िर, जिसका मानना है कि उद्यमशीलता और प्रौद्योगिकी मिलकर ही विकास और विस्तार का अवसर प्रदान करतीं हैं
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *