दिल्ली में इस बार आयोजित होने जा रहे ‘Startup Saturday’ में हों कुछ ‘Unconventional Startups’ से रूबरू

  • by Ashutosh Kumar Singh
  • November 5, 2018

अपने नवंबर संस्करण के ‘Startup Saturday’ में इस बार Headstart Delhi ने एक ऐसी थीम को चुना है, जो आज के स्टार्टअप तंत्र में ‘अपरंपरागत (Unconventional)’ होते हुए भी काफी ‘परंपरागत (Conventional)’ तौर पर नज़र आने लगी है। 

जी हाँ! Headstart Delhi अपने मासिक रूप से आयोजित होने वाले ‘Startup Saturday’ के इस नवंबर संस्करण में कुछ ऐसे ‘Unconventional Startups’ और इनकी सफलताओं या शुरुआती चुनौतियों से जुड़ी दास्तान और इन पर भविष्य में  वाली संभावनाओं की चर्चा पेश करने जा रहा है, जहाँ लोग और ख़ासकर युवा आकर यह सीख सकतें हैं कि कैसे कुछ अपरंपरागत आईडिया भी एक सही प्लानिंग और सिह दिशा में किये प्रयासों के चलते सलफता के आयामों को छू सकतें हैं। 

आज के दौर में हम अकसर देखते हैं कि कई हैरान कर देने वाले आईडिया के साथ लोग स्टार्टअप तंत्र में प्रवेश करते हैं। और उन्हीं आईडिया को राजस्व कमाने वाले एक बिज़नेस की शक्ल प्रदान कर इस क्षेत्र में सफ़लता प्राप्त कर रहें हैं। 

और अब इसी चीज़ की एक व्यापक तस्वीर आपके सामने प्रस्तुत करने के लिए Headstart Delhi ने 17 नवंबर 2018 को दिल्ली स्थित  ‘American Center’ में इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। 

तो अगर आप भी कुछ ऐसे ही असाधारण से आईडिया की तलाश कर उसको एक सफ़ल बिज़नेस की शक्ल प्रदान करने की कोशिश कर रहें हैं या करना चाहते हैं, तो यह कार्यक्रम आपके लिए ही है। आप इस कार्यक्रम में जाए और खुद इस क्षेत्र में व्यापक अनुभव रखने वाले लोगों से मुलाकात कर उनसे सफ़लता के गुरु मंत्र प्राप्त करने का प्रयास करें। 

और हमें यह बताते हुए हर्ष है कि Techसंवाद के कार्यक्रम में बतौर डिजिटल मीडिया पार्टनर होने के नाते Headstart Delhi द्वारा हमारे पाठकों के लिए विशेष रूप से रजिस्ट्रेशन शुल्क में छुट प्रदान की जा रही है। आप बुकिंग के दौरान कोड: HSTECH20 का उपयोग कर टिकट शुल्क में 20% तक की छूट पा सकतें हैं। 

इस कार्यक्रम के लिए अपनी सीट बुक करने हेतु यहाँ क्लिक करें। 

रजिस्टर लिंक: यहाँ क्लिक करें

स्थान: अमेरिकी केंद्र (American Center), नई दिल्ली

तिथि: 17 नवंबर, 2018

समय: 11:00 से शाम 2:00 बजे

Loading...

नई तकनीकों और विचारों के समायोजन को तलाशता मुसाफ़िर, जिसका मानना है कि उद्यमशीलता और प्रौद्योगिकी मिलकर ही विकास और विस्तार का अवसर प्रदान करतीं हैं
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *