इस महिला दिवस ‘WEFT’ का यह इवेंट है ‘महिला उद्यमियों’ के लिए नेटवर्किंग का सुनहरा मौका

  • by Ashutosh Kumar Singh
  • March 5, 2019

जी हाँ! महिला दिवस पास है। और ऐसे में कई संगठन अपने अपने तरीकों से महिलाओं की उपलब्धियों, समाज में उनकी स्थिति और साथ ही उनको सशक्त बनाने की संभावनाओं को लेकर चर्चा करते नज़र आते हैं। 

लेकिन जरा सोचिए, इन पहलुओं को उजागर करने का वह तरीका कितना ही कारगर होगा जहाँ स्वयं महिलाएं सामने आकर एक दूसरे से अपने अनुभव बाँटें और इतना ही नहीं इन महत्वकांक्षी महिलाओं को अपने अपने लक्ष्य तक पहुंचनें में एक दूसरे का सहयोग प्राप्त हो सके। 

जी हाँ! और यह तभी संभव है जब महज़ स्टेज पर नहीं बल्कि सामने सामने बातचीत के माध्यम से महिलाओं को नेटवर्किंग का मौका मिले। जिससे वह खुल कर अपने ढंग से एक दूसरे को समझ सकें, उनसे कुछ सीख सकें, महिला सशक्तिकरण की संभावनाओं पर अपने अपने विचार दे सकें। 

तो अगर आप ऐसे ही किसी कार्य्रकम की तलाश कर रहीं हैं, तो हम आपको बता दें कि Women Entrepreneurs For Transformation (WEFT) हमेशा की तरह एक बार फ़िर रचनात्मक रूप से महिला उद्यमियों के लिए एक नए तरह का मंच और नेटवर्किंग का सुनहरा अवसर प्रदान करने जा रहा है। और क्यूंकि यह कार्यक्रम खास महिला दिवस को लेकर आयोजित किया जा रहा है, तो यह बेहद ख़ास होने वाला है।

और इसके साथ ही इस कार्यक्रम में शामिल होने वाली महिलाओं को मॉकटेल के साथ एक फुल मेनू ब्रंच और कुछ गिफ्ट वाउचर भी दिए जायेंगें। 

तो अगर आप भी उन महिलाओं में से एक हैं, जो खुद के उद्द्योग को लेकर मेहनत कर रही हैं और अपनी समस्याओं को दूसरों से साझा कर और उनके अनुभवों से सीखते हुए, अपनी राह भी आसान करने का अवसर तलाश रहीं हैं। तो यह इवेंट सिर्फ़ आपके है। तो इस महिला दिवस आप भी इसमें शामिल होकर आपसी नेटवर्किंग के नए रूपों का आनंद लें।

स्थान: फीनिक्स मार्केट सिटी, बैंगलोर

समय: सुबह 11 बजे

दिनांक: 9 मार्च 2019 (शनिवार)

संपर्क करें: +91 9900600195 या weftinfo@gmail.com

रजिस्ट्रेशन लिंक: यहाँ क्लिक करें

Loading...

नई तकनीकों और विचारों के समायोजन को तलाशता मुसाफ़िर, जिसका मानना है कि उद्यमशीलता और प्रौद्योगिकी मिलकर ही विकास और विस्तार का अवसर प्रदान करतीं हैं
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *