महिला उद्यमियों को सशक्त बनाने का एक प्रयास है ‘WEFT’ का आगामी ‘Women Conference and Awards ’ इवेंट

  • by Yogesh
  • July 11, 2019

Women Entrepreneurs For Transformation (WEFT) हमेशा ही अपने उद्देश्य के प्रति समर्पित नज़र आया है, और जो साफ़ है, ‘उद्यमशीलता के माध्यम से महिलाओं का सशक्तिकरण’।

दरअसल WEFT, प्रगतिशील महिला उद्यमियों का एक नेटवर्क है, जो खुले विचार वाली पेशेवर महिलाओं का नेटवर्क स्थापित कर, समाज में महिलाओं को अपना खुद का व्यवसाय शुरू करनें हेतु प्रेरित करने के साथ ही और उन महिलाओं की मदद भी करता है, जिन्होंने अपना बिज़नेस अभी शुरू ही किया हो।

इसके तहत सभी सदस्य साथ आकर रणनीतिक साझेदारी, सर्वोत्तम प्रथाओं, संपर्कों, इत्यादि आयाम साझा कर आपसी सहयोग प्रदान करतें हैं। अपने नेटवर्क को लगातार बढ़ाने और बिज़नेस आयामों में महिलाओं की मदद करने तथा महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए हमेशा गेस्ट स्पीकर, स्पीड-नेटवर्किंग, अवॉर्ड शो, कॉन्फ्रेंस आदि के साथ साल भर नियमित रूप से व्यावहारिक कार्यशालाओं का आयोजन करते रहते हैं।

READ  "सरकारें करें इंटरनेट नियमों को अपडेट" - मार्क जुकरबर्ग

और अब WEFT 11 अगस्त 2019 को ऐसी ही एक कार्यशाला का आयोजन बैंगलोर के Mariott Whitefield में करवाने जा रहा है।

इस इवेंट में महिला उद्यमियों को सभी के सामने अपनी बात अपने विचार और अपने उद्यम के दौरान के अनुभवों को साझा करने का मौका दिया जाएगा साथ ही महिलाओं को पुरस्कृत भी किया जाएगा।  यदि आप चाहती हैं अपनी बात ऐसे किसी मंच पर बेबाकी से रखना जहाँ आपके जैसे ही अन्य लोग अपने-अपने अनुभवों को साझा करने आयें हों, तो जी हाँ! यह मंच आपके लिए ही बना है, आप आयें और आज के बदलते वक़्त और इसमें उद्यमशीलता के जरिये सशक्त होती महिलाओं के साथ मुलाकात कर, अपने विचार और संपर्कों को अपने अपने उद्यम के विकास और लाभ हेतु भी साझा करें।

READ  इस महिला दिवस 'WEFT' का यह इवेंट है 'महिला उद्यमियों' के लिए नेटवर्किंग का सुनहरा मौका

इस इवेंट में ख़ुद को रजिस्टर करने हेतु इस लिंक पर क्लिक करें।

इवेंट की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें।

पेमेंट के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *