Xiaomi हुआ ट्रोल, लोगों ने पूछा क्या ये था ‘Desh Ka Bada Annnouncement’?

  • by Ashutosh Kumar Singh
  • January 11, 2019

Xiaomi इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, मनु कुमार जैन ने आज कुछ घंटों पहले ही ट्विटर के माध्यम से यह घोषणा की थी कि कंपनी आज 2 बजे तक भारत में एक बड़ी घोषणा करने जा रही हैं।

इसको कंपनी ने ‘Desh Ka Bada Annnouncement’ के नाम से पेश किया था।

लेकिन लगता है Xiaomi का यह ‘Desh Ka Bada Annnouncement’ थोड़ा फ़ीका रह गया। दरसल अपनी इस बड़ी घोषणा के तहत Xiaomi ने अपने बेहद लोकप्रिय रहे Redmi 6A की बिक्री को दुबारा शुरू करने का ऐलान किया है। लेकिन यह फ़ोन 6,000 रूपये तक की कीमत वाला एक लो-एंड स्मार्टफोन है।

READ  इस साल पहली तिमाही में आई Solar installations में 49 पीसी की गिरावट

 

इसी के चलते Xiaomi फैंस इसको किसी इतनी बड़ी घोषणा के रूप में नहीं लेते हैं, जितना की कंपनी की तरह से दिखाया गया था। और शायद इसलिए इस ऐलान के बाद से ही लोगों ने Twitter पर Xiaomi को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

खैर! बात भी सही है, जिस हिसाब से कंपनी की तरह से माहौल बनाया गया था। उससे ऐसा लग रहा था कि कंपनी Redmi Max3 या Redmi Note 7 जैसे किसी फ़ोन के लांच की घोषणा कर सकती है। लेकिन यह उम्मीद नहीं की जा रही थी कि कंपनी अपने ही पुराने स्मार्टफोन को एक बार फ़िर पेश कर, इसको ‘Desh Ka Bada Annnouncement’  बताएगी।

READ  VilFresh ने Native Angels के नेतृत्व में जुटाई 1.15 करोड़ रुपये की फंडिंग
Loading...

नई तकनीकों और विचारों के समायोजन को तलाशता मुसाफ़िर, जिसका मानना है कि उद्यमशीलता और प्रौद्योगिकी मिलकर ही विकास और विस्तार का अवसर प्रदान करतीं हैं
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *