Avengers: End Game का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज़, ‘एंटमैन’ और ‘हॉकआई’ की वापसी

बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड सुपरहिट फ़िल्म सीरीज Avengers की आखिरी फिल्म ‘Avengers: Endgame’ का हिंदी टीजर रिलीज हो गया है।

‘Avengers Endgame’ दरसल ‘Avengers Infinity War’ की कहानी को ही आगे बढ़ाते हुए नज़र आएगी। इस टीज़र में खास यह है कि इसमें आयरमैन (Ironman), थॉर (Thor), कैप्टन अमेरिका (Captain America), ब्लैक विडो (Black Widow) के साथ ही ऐंटमैन (Antman) और हॉकआई (HawkEye) भी नजर आ रहे हैं।

साथ ही एक दिलचस्प बात यह है कि ये फिल्म अमेरिका से एक हफ्ते पहले ही भारत में रिलीज होगी। ‘Avengers Endgame’ का निर्देशन एंथनी रूसो और जो रूसो ने किया है।

26 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही इस फ़िल्म के टीज़र को देखकर किसी तरह का कोई अनुमान लगा पाना बेहद मुश्किल सा लगता है। क्यूंकि इसके पहले ‘Avengers Infinity War’ की कहानी को जिस तरह खत्म किया गया था, उसके बाद यह टीज़र आगे की कहानी की कड़ी भले ही जोड़ता नज़र आए, लेकिन इसके जरिये कोई स्पष्ट अनुमान लगा पाना संभव नहीं है।

READ  Milkbasket ने InnoVen Capital से 15 Cr बढ़ाए, सीरीज B राउंड को बंद किया

और ठीक भी है, इस फ़िल्म का इंतजार कर रहें प्रशंसकों के बीच उत्सुकता का बने रहना जरूरी भी है। क्यूंकि आखिर उत्सुकता बनाये रखना ही तो Avengers का असली मकसद है। 😉

 

Loading...

नई तकनीकों और विचारों के समायोजन को तलाशता मुसाफ़िर, जिसका मानना है कि उद्यमशीलता और प्रौद्योगिकी मिलकर ही विकास और विस्तार का अवसर प्रदान करतीं हैं | Founder & Editor-In-Chief (TechSamvad)
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *