June 1, 2020
  • facebook
  • twitter
  • linkedin

Jio GigaFiber के साथ ग्राहकों को 600 रुपये के मंथली प्लान में देगी ब्रॉडबैंड, TV, लैंडलाइन कॉम्बो

  • by Yogesh
  • April 24, 2019

रिलायंस जियो (jio) जल्द ही अपनी GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवाओं को दूसरी सेवाएं जैसे टीवी और लैंडलाइन के साथ ला सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिलायंस जियो (jio) अपने ग्राहकों को लैंडलाइन-ब्रॉडबैंड-टीवी पैकेज 600 रुपये प्रतिमाह की दर से दे सकती हैं। इतना ही नहीं जियो (jio) इसके साथ अपने ग्राहकों को 1,000 रुपये में स्मार्ट होम सॉल्यूशन्स भी उपलब्ध कराएगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिलायंस जियो (jio) जल्द ही टीवी और लैंडलाइन सेवाओं को अपने GigaFiber पैकेज में शामिल करने जा रहा है। इतना ही नहीं यह पैकेज एक साल तक ग्राहकों के लिए फ्री रहेगा। लेकिन इसके लिए ग्राहकों को ONT डिवाइस के इंस्टॉलेशन के लिए 4,500 का डिपॉजिट करना पड़ेगा। मिली जानकारी के अनुसार रिलायंस जियो (jio)  की टीवी सेवा IPTV पर आधारित होगी। तथा इसके साथ ही GigaFiber के उपभोक्ताओं को फ्री अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉल्स भी मिलेंगी।

वहीं यह भी खबर सामने आ रही है कि जियो ‘ट्रिपल प्ले प्लान’ (Triple Play Plan) लाने की तैयारी कर रहा है। इसमें जियो (jio) ग्राहकों को फ्री वॉयस कॉलिंग, जियो होम सब्सक्रिप्शन और जियो ऐप्स का ऐक्सेस दोगा। वहीं इसके साथ ग्राहकों को 100GB तक डेटा भी मिलेगा। इस ट्रिपल प्ले प्लान की वैधता 28 दिन की होगी।  

बता दें कि कंपनी GigaFiber के जरिए अपने ग्राहकों को 100Mbps से लेकर 1Gbps तक ब्रॉडबैंड स्पीड देगी। हाल ही में जियो (jio)  ने गीगाफाइबर की लॉन्चिंग से पहले Den Networks और Hathway केबल में इन्वेस्टमेंट की है। तथा कंपनी ने 1600 शहरों में जियो गीगाफाइबर का विस्तार कर दिया है।

बता दें कि इन सेवाओं के जरिये रिलायंस जियो (jio) का लक्ष्य देशभर में फाइबर-ऑप्टिक नेटवर्क का जाल बिछाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *