Cashify ने किया चंडीगढ़ स्थित गैजेट रिपेयरिंग प्लेटफॉर्म Teksolvr का अधिग्रहण

इस्तेमाल किए गए फोनों को बेचने वाले गुरुग्राम आधारित ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, Cashify ने चंडीगढ़ स्थित हाइपरलोकल गैजेट रिपेयरिंग प्लेटफॉर्म Teksolvr के अधिग्रहण का ऐलान किया है।

इसके जरिये Cashify का मकसद अपनी नई लांच की गई मोबाइल स्क्रीन रिपेरिंग सेवा, ScreenPro को मजबूत करना है। दरसल इस अधिग्रहण के बाद Teksolvr की मुख्य कोर टीम Cashify के इस नए लांच किये गये ScreenPro में अपना योगदान देगी।

हम आपको बता दें कि Teksolvr की नींव 2017 में मनप्रीत सिंह द्वारा रखी गई। Teksolvr मुख्यतः ग्राहकों को उनके घर जाकर लाइव स्क्रीन मरम्मत जैसी सुविधा प्रदान करने का कार्य करता है। और दिलचस्प बात यह है कि Cashify की नई ScreenPro सेवा भी यही है, जिसके जरिये यह आपके घर में भी 30 मिनट के भीतर टूटी स्क्रीन की मरम्मत करने संबंधी सुविधा प्रदान करतें हैं।

इसलिए Cashify का ऐसा मानना है कि Teksolvr के उनके साथ जुड़ने के बाद वह अपनी सेवाओं में सहूलियतों के नए आयाम जोड़ने के साथ ही साथ इस सेवा का और भी ने शहरों में प्रसार कर पायेंगें। 

वर्तमान में ScreenPro दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु और मुंबई सहित पांच शहरों में 1 लाख से अधिक संतुष्ट ग्राहकों को सेवा प्रदान करने का दावा करता है। यह अपनी इन सेवाओं में 6 महीने की वारंटी और 7 दिन के मनी बैक जैसे ऑफर की भी पेशकश करते हैं।

इस बीच हम आपको बता दें कि यह गुरुग्राम स्थित इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, Cashify का यह दूसरा अधिग्रहण है। इससे पहले इसने बेंगलुरु स्थित पुराने अनबॉक्स गैजेट बेचने वाले बी2सी मार्केटप्लेस, Mobibing का अधिग्रहण किया था। 

Loading...

नई तकनीकों और विचारों के समायोजन को तलाशता मुसाफ़िर, जिसका मानना है कि उद्यमशीलता और प्रौद्योगिकी मिलकर ही विकास और विस्तार का अवसर प्रदान करतीं हैं | Founder & Editor-In-Chief (TechSamvad)
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *