August 8, 2020
  • facebook
  • twitter
  • linkedin

को- वर्किंग स्पेश Awfis ने ChrysCapital और Sequoia के नेतृत्व में सीरीज़ D राउंड में जुटाया $ 30M फंड

  • by Yogesh
  • August 28, 2019

नई दिल्ली स्थित को- वर्किंग स्पेश प्रदाता Awfis ने अपने चौथे फंडिंग राउंड में मार्की निवेशक ChrysCapital से $ 30 मिलियन फंड जुटाया हैं। इस राउंड में इसके मौजूदा निवेशकों सिकोइया इंडिया (Sequoia India) और द थ्री सिस्टर्स इंस्टीट्यूशनल ऑफिस (The Three Sisters Institutional Office) की भागीदारी देखी गई थी।

स्टार्टअप के अनुसार इस फंड का उपयोग भविष्य के कार्यक्षेत्रों के सबसे बड़े नेटवर्क के निर्माण के लिए Awfis की प्रमुख प्रतिबद्धता के लिए किया जाएगा। साथ ही कंपनी नए उत्पादों और सेवाओं को पेश करने की भी योजना बना रही है, ताकि देश में नए माइक्रो मार्केट (micro-markets) स्थापित किए जा सकें।

इस फंडिंग के बारे में जानकारी देते हुए Awfis के Founder और CEO Amit Ramani ने कहा कि,

“जो अतिरिक्त पूंजी जुटाई गई है, वह अगले 36 महीनों में 400+ केंद्रों और 200,000 सीटों के साथ भारत में अपने पदचिह्न का विस्तार करने में हमारा समर्थन करेगी। हमारा ध्यान टियर -1 शहरों में अपने आधार को मजबूत करना है और आगे टियर- II शहरों में विस्तार के साथ एक नए बाजार में प्रवेश करना है।”

वहीं इस  निवेश को लेकर ChrysCapital के उपाध्यक्ष Kshitij Sheth, ने कहा कि,

“हम अमित और उनकी टीम के साथ साझेदारी करने और Awfis में निवेश करने के लिए रोमांचित हैं। सहकर्मी ने जिस तरह से वाणिज्यिक रियल स्टेट बिजनेस (Commercial Real Estate Business ) को विश्व स्तर पर संचालित किया है, ChrysCapital अत्यंत आशावादी है Awfis की वृद्धि अमित और उनकी टीम में दृढ़ता से विश्वास करती है और भारत के बढ़ते कार्यबल के लिए एक आधुनिक (Modern), किफायती (Economical), परेशानी मुक्त), अनुकूल पारिस्थितिकी तंत्र (Conducive Ecosystem) बनाने के लिए उनकी प्रतिबद्धता है।”

अगस्त 2018 में, सिकोइया इंडिया (Sequoia India), द थ्री सिस्टर्स इंस्टीट्यूशनल ऑफ़िस (Three Sisters Institutional Office) और इनोवेन कैपिटल (Innoven Capital) से अपने सीरीज C फंडिंग राउंड में Awfis ने $ 20 मिलियन जुटाए थे।

को- वर्किंग स्पेश प्रदाता  Awfis 25,000 से अधिक के सदस्य आधार के साथ नौ शहरों में 63 सेंटर्स में 30,000 सीटों का दावा करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *