डीप टेक कंटेंट स्टार्टअप Instoried ने Venture Catalysts से जुटाया $ 500K फंड

  • by Yogesh
  • August 31, 2019

बेंगलुरु स्थित AI- संचालित Deep Tech Content स्टार्टअप Instoried, जो ब्रांड को अपने ग्राहकों के दिमाग पर उनकी सामग्री के भावनात्मक प्रभाव का अनुमान लगाने में मदद करता है, ने वेंचर कैटालिस्ट्स (Venture Catalysts) से सीड फंडिंग राउंड में $ 500,000 फंड जुटाया हैं।

वहीं इस निवेश पर बोलते हुए वेंचर कैटालिस्ट्स (Venture Catalysts) के अध्यक्ष और Co-Founder, डॉ. अपूर्व रंजन शर्मा ने कहा कि,

“$ 300 बिलियन के कुल Addressable Market Size के साथ, विशेष रूप से कंटेंट के लिए गहरा तकनीकी बाजार, बड़ी क्षमता रखता है। हमारे पास लक्षित ग्राहकों के विशिष्ट दृष्टिकोण और खानपान के अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ बाजार को बाधित करने और नेतृत्व करने के लिए Instoried के अत्यधिक सटीक उपकरण की क्षमता है।,”

शर्मिन अली और सुतांशु राज द्वारा 2018 में स्थापित, Instoried ने एक उपकरण बनाया है, जो ग्राहकों की व्यस्तता को बढ़ाने के लिए विश्लेषण का उपयोग करके सामग्री को रणनीतिक बनाने, निष्पादित (Execute) करने और वितरित करने में मदद करता है। B2B SaaS -आधारित स्टार्टअप ब्रांडों की इंगेजमेंट को बढ़ावा देने और वास्तविक समय में सामग्री उत्पादकता बढ़ाने में मदद करता है।

READ  सोशल कॉमर्स स्टार्टअप GlowRoad ने Vertex Ventures के नेतृत्व में सीरिज B+ राउंड में जुटाया $ 11.5M फंड

यह उपकरण वर्तमान में अंग्रेजी और हिंदी में उपलब्ध है, लेकिन स्टार्टअप भविष्य में बड़ी संख्या में मौखिक भाषाओं को कवर करने के लिए विस्तार करेगा।

वहीं निवेश पर टिप्पणी करते हुए, Instoried के Co-founder और CEO, शरमीन अली ने कहा कि,

“यह एक उत्पाद बनाने का सबसे अच्छा समय है जो न केवल मौखिक सामग्री का विश्लेषण करता है, बल्कि इसे भावनात्मक रूप से आकर्षक बनाने के लिए स्मार्ट रिकमंडेशन भी देता है। हमारे पास पहले से ही प्रोडक्ट अंग्रेजी में है। अब हमारा लक्ष्य है कि हम भारत में अगले अरब इंटरनेट उपभोक्ताओं को लक्ष्य करके शाब्दिक रूप से आगे बढ़ें। हम कई भाषाओं में विस्तार करने और वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने के लिए इन निधियों का उपयोग करना चाहते हैं। घर में विकसित, Novel NLP Models के साथ, Instoried भारत में पूरी तरह से स्थानीय सामग्री उद्योग को बाधित करने जा रहा है।,”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *