डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी Monk Media Network ने किया SocialGIZ का अधिग्रहण

  • by Yogesh
  • August 13, 2019

मुंबई स्थित डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी (digital marketing agency) मॉन्क मीडिया नेटवर्क (Monk Media Network) ने सोमवार को एक सोशल मीडिया और वेबसाइट डेवलपमेंट एजेंसी SocialGIZ के अधिग्रहण की घोषणा की है।

मॉन्क मीडिया नेटवर्क (Monk Media Network) ने SocialGIZ की पूरी टीम के साथ-साथ सोशल मीडिया (social media), वेबसाइट डेवलपमेंट (website development) और मीडिया प्लानिंग (media planning) में भी अपनी सेवाएं दी हैं।

SocialGIZ की स्थापना 2015 में Ameya Adhikari द्वारा की गई थी। SocialGIZ ने क्षेत्रों में ग्राहकों के लिए अभियान और वेबसाइट (website) का निर्माण किया। अधिग्रहण के बाद, अमेय ने बोर्ड के सदस्य के रूप में मॉन्क मीडिया नेटवर्क (Monk Media Network) से जुड़ कर Vice President के रिप में वित्त का  पदनाम संभालेंगे।

READ  अर्ली स्टेज फंड Ankur Capital ने हैल्दी स्नैक स्टार्टअप ToBeHealthy में किया निवेश

वहीं घोषणा पर चर्चा करते हुए मॉन्क मीडिया नेटवर्क (Monk Media Network) के संस्थापक और सीईओ आशीष पाटकर ने कहा कि,

“SocialGIZ की टीम कुछ बेहतरीन काम कर रही है। अमेय बोर्ड पर आने वाला एक बहुत बड़ा प्लस है क्योंकि हर स्टार्टअप को स्केल करने के लिए मजबूत वित्तीय प्रणाली की जरूरत होती है।”

वहीं अपने विचार साझा करते हुए अमेया (Ameya) ने कहा कि,

“मैं मॉन्क मीडिया नेटवर्क (Monk Media Network) और उनकी टीम का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। हम एक महान भविष्य की आशा कर रहे हैं और अपने सभी ग्राहकों के लिए कुछ किक-गधा काम करने की आशा करते हैं।,”

2016 में स्थापित मॉन्क मीडिया नेटवर्क (Monk Media Network) सामग्री निर्माण (creation), मीडिया रणनीति (media strategy), गहन विश्लेषण (deep analytics) और सामाजिक मीडिया वीडियो उत्पादन (social media video production) में अखिल सेवाऐं प्रदान करता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *