इंटरनेशनल कंपनी Affle International ने किया मोबाइल विज्ञापन कंपनी RevX का अधिग्रहण

  • by Yogesh
  • August 13, 2019

सिंगापुर स्थित पैरेंट इंटरनेशनल कंपनी एफ्ले इंटरनेशनल (Affle International) ने हाल ही में अमेरिकी मोबाइल विज्ञापन कंपनी RevX Inc का अधिग्रहण कर लिया है। हालांकि इस अधिग्रहण की राशि को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि सौदे के हिस्से के रूप में, प्लेटफ़ॉर्म (platform), संपत्ति (assets), ब्रांड नाम (brand name), बौद्धिक संपदा अधिकार (intellectual property rights), व्यापार संबंधों और RevX इंक की तकनीकी जानकारी Affle International द्वारा जून 2019 के अंत तक हासिल कर ली जाएगी।

Affle का मानना ​​है कि यह अधिग्रहण नए उपभोक्ताओं के अधिग्रहण और पुन: लक्ष्यीकरण दोनों के लिए Affle Group के उपभोक्ता प्लेटफॉर्म प्रस्ताव को मजबूत करेगा। Affle Group ने इससे पहले 2018 में विज़ुरी कॉमर्स बिजनेस (Vizury Commerce Business) का अधिग्रहण किया था। तथा इस अधिग्रहण के साथ, Affle ने रिटारगेटिंग डोमेन (retargeting domain) में अपनी स्थिति मजबूत की।

READ  Oppo हैदराबाद में खोल रहा है अपना पहला 'रिसर्च एंड डेवलमेंट' सेंटर

इस अधिग्रहण को लेकर Affle के अध्यक्ष, एमडी और सीईओ अनुज खन्ना सोहम ने कहा कि,

“ RevX platform के साथ महत्वपूर्ण तालमेल होने के बाद से हम इस समझौते पर बेहद खुश हैं। हमें विश्वास है कि जब हम अपनी DMP- आधारित ऑडियंस इंटेलिजेंस (audience intelligence) और mFaaS- आधारित विज्ञापन धोखाधड़ी फ़िल्टर (ad fraud filters) को RevX प्लेटफ़ॉर्म पर लेयर करते हैं तो हम प्लेटफ़ॉर्म के ROI को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ावा दे पाएंगे। इसके अलावा, हम RevX प्लेटफॉर्म की स्वयं-सेवा सुविधाओं से बहुत उत्साहित हैं इससे हमें तेजी से बढ़ते उद्योग क्षेत्रों के बीच प्रोग्रामेटिक विज्ञापन (programmatic advertising ) को अपनाने में मदद मिल सकती है। यह अधिग्रहण हमारे CPCU को पूरा करेगा, जिसमें नई कार्यक्षमता और मशीन लर्निंग-संचालित एल्गोरिदम जोड़कर पेशकश की जाएगी। “

वहीं Shoffr Pte. Ltd के अधिग्रहण के बाद पिछले 15 महीनों में Affle ग्रुप का यह चौथा अधिग्रहण है। फरवरी 2019 में कंपनी ने विज़ुरी कॉमर्स बिज़नेस (Vizury Commerce Business) का अधिग्रहण 2018 में किया था। तथा मार्च 2018 में मार्कट (Markt ) का अधिग्रहण किया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *