MyMoneyMantra ने IFSD BV, Vaalon Capital से जुटाई Rs104 करोड़ का इक्विटी फंड

  • by Yogesh
  • August 21, 2019

नई दिल्ली स्थित ओमनीकल फाइनेंशियल सर्विसेज डिस्ट्रीब्यूटर MyMoneyMantra (MMM) ने डच इन्वेस्टमेंट कंपनी IFSD BV और प्राइवेट इक्विटी और एडवाइजरी फर्म Vaalon Capital से 104 करोड़ रुपए की इक्विटी फंडिंग जुटाई है।

वहीं इस फंडिंग को लेकर कंपनी ने आधिकारीक बयान जारी कर कहा कि,

“ वह अपने अखिल भारतीय पहुंच को विकसित करने, प्रौद्योगिकी में निवेश करने और एनबीएफसी (NBFC), बैंकों और बीमा कंपनियों के साथ अपने मौजूदा वित्तीय साझेदार संबंधों को गहरा करने के लिए धन का उपयोग करेगी।”

वहीं इस निवेश पर टिप्पणी करते हुए MyMoneyMantra के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, राज खोसला ने कहा कि,

“हम पिछले एक दशक से इनोवेटिव मार्केटिंग और प्रौद्योगिकी के माध्यम से खुदरा वित्तीय उत्पाद परिदृश्य को सफलतापूर्वक बाधित कर रहे हैं। हम अपने व्यापक उत्पाद सुइट में साल-दर-साल प्रभावशाली वृद्धि दर्ज कर रहे हैं। यह निवेश एक अंतर्राष्ट्रीय साझेदार का शानदार समर्थन है, क्योंकि हम तेजी से बढ़ते भारतीय उपभोक्ता बाजार (Indian Consumer Market) के एक बड़े हिस्से पर कब्जा करने के लिए उत्सुक हैं।,”

1989 में स्थापित MyMoneyMantra और इसके 2,500 कर्मचारी वर्तमान में 50 से अधिक शहरों के चार मिलियन से अधिक ग्राहकों की अपनी सेवाएं दे रहे हैं, MyMoneyMantra ने आईसीआईसीआई बैंक ( ICICI Bank,), एक्सिस बैंक (Axis Bank), एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank), सिटी बैंक (Citibank), टाटा कैपिटल (Tata Capital), एसबीआई (SBI), स्टैंडर्ड चार्टर्ड (Standard Chartered), और ड्यूश बैंक (Deutsche Bank) सहित 90 से अधिक वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी की है।

READ  संवाद 2019: आगामी साल में ये होंगें टेक्नोलॉजी ट्रेंड

वहीं इस निवेश को लेकर Vaalon Capital के एडम टेगर ने कहा KF,

“हम MyMoneyMantra टीम की गुणवत्ता, NBFC, बैंकों और बीमा कंपनियों के साथ उनके दीर्घकालिक संबंधों और उनकी मजबूत प्रक्रियाओं और मंच से बहुत प्रभावित हुए हैं। उनके पास ग्राहक-केंद्रित सेवा वितरण का एक ट्रैक रिकॉर्ड है। कंपनी के विकास के अगले चरण को चलाने में मदद करने के लिए हम उनके साथ साझेदारी करना चाहते हैं।,”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *