पैकेज्ड फूड ब्रांड Lo! Foods ने FMCG Vertical के नेतृत्व में जुटाया $ 500K फंड

  • by Yogesh
  • September 6, 2019

बेंगलुरु-स्थित लो कार्ब एंड केटो-फ्रेंडली रेंज (Low Carb And Keto-Friendly Range) के पैकेज्ड फूड ब्रांड Lo! Foods, ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने वित्तीय और एफएमसीजी वर्टिकल (FMCG Vertical) से जाने-माने एंजेल निवेशकों से सीड फंडिंग राउंड में $ 500,000 जुटाए हैं।

इस फंडिंग राउंड में भाग लेने वाले एंजेल निवेशकों में वेंचर कैटलिस्ट (Venture Catalyst) के को- फाउंडर अनुज गोलेचा, फ्रेशमेनु (Freshmenu) की पाउंडर रश्मि डागा, Myntra के को – फाउंडर रवीन शास्त्री, बुकमायशो (BookMyShow) के CFO मितेश शाह, Jumbotail के सलाहकार और संस्थापक टीम के सदस्य सुनील छाबड़ा, और एएसके वेल्थ (ASK Wealth) के Chief Investment Officer गौरव अरोड़ा शामिल थे।

वहीं इस निवेश पर बोलते हुए, Lo! Foods के फाउंडर Sudarshan Gangrade ने कहा कि,

” Lo! Foods एक ही उद्देश्य के साथ शुरू किया गया था – वास्तव में यह स्वस्थ उत्पाद बनाने वाला एक ब्रांड है जो एक स्वस्थ और लो कार्ब-केटो-फैंडली फूड (low-Carb Keto-Friendly Food ) बनाता है जो स्वाभाविक रूप से भारतीय है। हमारे उत्पादों ने हमारे उपभोक्ताओं के साथ अत्यंत उच्च मासिक दोहराव के साथ ग्रेट ट्रैक्शन और वैलीडेशन देखी है। कंपनी पर निवेश करने और सलाह देने के लिए बोर्ड पर आने वाले शीर्ष एफएमसीजी (FMCG) और वित्तीय अधिकारी (Financial Executives) एक संगठन के रूप में हमारे लिए संभावनाओं की एक और मजबूत मान्यता है। हमें विश्वास है कि हम अब अपने परिचालन को अगले स्तर तक बढ़ाने के लिए तैयार हैं।,”

ओला (Ola) के पूर्व वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी Sudarshan Gangrade, द्वारा 2019 की शुरुआत में स्थापित  Lo! Foods के उत्पादों की श्रेणी में बिस्कुट, नमकीन, नमकीन और चॉकलेट शामिल हैं। ये उत्पाद हैल्थ प्लेटफॉर्म (Health Platforms) जैसे फ्रेशमेनू (Freshmenu), ईट फिट (Eat Fit) और ई-कॉमर्स साइटों जैसे अमेज़ॅन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart) और बिगबास्केट (Bigbasket) जैसे प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।

READ  Ola करेगा 'दवाओं की डिलीवरी', कर सकता है बैंगलुरू आधारित Myra Medicine का अधिग्रहण

वहीं अब इस फंडिग के साथ Lo! Foods अपनी ऑनलाइन उपस्थिति को आक्रामक रूप से आगे बढ़ाने के लिए तैयार है।

वहीं इस निवेश को लेकर वेंचर कैटलिस्ट (Venture Catalyst) के को- फाउंडर अनुज गोलेचा ने कहा कि,

“एक निवेशक के रूप में, मैं एक वास्तविक समस्या को हल करने की कोशिश कर रहे कई स्टार्टअप से मिलता हूं। Lo! Foods से भारत में मोटापा (Obesity), मधुमेह (Diabetes), और हृदय संबंधी जोखिमों (Cardiac Risks) को हल करने के लिए खाद्य पदार्थ बहुत ही वास्तविक और दबाव वाले स्वास्थ्य मुद्दे को सुलझाने के उनके प्रयास के लिए खड़े हुए थे।,”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *