July 7, 2020
  • facebook
  • twitter
  • linkedin

रियल एस्टेट कंपनी SOBHA लगातार पांचवें साल जीता ‘इंडियन रिटेल का राष्ट्रीय ब्रांड लीडरशिप’ खिताब

  • by Yogesh
  • June 17, 2019

रियल-एस्टेट कंपनी SOBHA को हाल ही में लगातार 5 वें साल BrandXReport 2018-19, Track2Reality द्वारा आयोजित एक वार्षिक अध्ययन के लिए ‘नेशनल ब्रांड लीडरशिप ऑफ इंडियन रिटेल’ का खिताब जीता है।

SOBHA ने अपने कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (Corporate Social Responsibility) गतिविधियों के लिए ब्रांड व्यवधान में तीसरी बार पहला स्थान हासिल किया है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि कंपनी का कुल राष्ट्रीय ब्रांड स्कोर पिछले साल में 80.9 प्रतिशत से बढ़कर 82 हो गया है। इसके अलावा, कंपनी को दक्षिण भारत में शीर्ष ब्रांड, आवासीय अंतरिक्ष में शीर्ष ब्रांड और सुपर लक्जरी सेगमेंट में शीर्ष ब्रांड का नाम भी दिया गया था। कंपनी के एक उप-ब्रांड, सोभा ड्रीम सीरीज़ (SOBHA Dream Series) ने एक नवीनतम श्रेणी में अफोर्डेबल होम्स (Affordable Homes) में शीर्ष ब्रांड का खिताब हासिल किया है।

वहीं खिताब मिलने के बाद रियल-एस्टेट कंपनी SOBHA ने एक बयान जारी कर कहा कि, “कंपनी ने अपने ब्रांड नेतृत्व को तब भी बरकरार रखा है, जब इस साल अध्ययन का दायरा अधिक समावेशी और व्यापक-आधारित दृष्टिकोण के साथ बदल गया है। मापदंडों में से एक, मीडिया की धारणा, एक समग्र ब्रांड छवि के लिए ऑनलाइन प्रतिष्ठा और सामाजिक मीडिया प्रबंधन पर विचार करने के लिए छवि प्रबंधन में बदल दिया गया था।

इस अवसर पर SOBHA लिमिटेड के अध्यक्ष रवि मेनन ने कहा कि,

“पिछले पांच वर्षों में, हम लगातार अपने ब्रांड लीडरशिप स्कोर (brand leadership score) में सुधार कर रहे हैं और अपनी स्थिति को मजबूत कर रहे हैं। यह एक दुर्लभ उपलब्धि है जो हमारी प्रक्रियाओं, अद्वितीय पिछड़े एकीकरण मॉडल और बेजोड़ निष्पादन क्षमताओं की ताकत को मान्य करता है। हम निरंतर समर्थन की सराहना करते हैं। सेक्टर में आगे रहने में हमारी मदद करने के लिए हमारे हितधारकों का विश्वास। अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है और हम उस दिशा में संघर्ष करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *