शाहरुख खान ने एक हॉरर वेब सीरीज के लिए किया Netflix के साथ कोलाब्रेशन

  • by Yogesh
  • July 15, 2019

सुपरस्टार शाहरुख खान स्ट्रीमिंग सेवा नेटफ्लिक्स (Netflix) के लिए एक हॉरर सीरीज का सह-निर्माण करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, यह एक हॉरर सीरीज़ होगी, जिसका शीर्षक बीटाल ( Betaal) है, जो पैट्रिक ग्राहम (Patrick Graham) द्वारा लिखित और निर्देशित है, और निखिल अंजन द्वारा सह-निर्देशित है। यह गौरव वर्मा, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) और नेटफ्लिक्स (Netflix) द्वारा सह-निर्मित होगा। ग्राहम ने इससे पहले नेटफ्लिक्स (Netflix) के लिए राधिका आप्टे-स्टारर घोउल (Ghoul) का नाम लिया था।

इस सीरीज में कथित तौर पर विनीत कुमार सिंह और अहाना कुमरा शामिल होंगे। जल्द ही इसे लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

इमरान हाशमी और बॉबी देओल के साथ क्लास ऑफ 83 (Class of 83 ) में नेटफ्लिक्स (Netflix) के लिए रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) द्वारा निर्मित की जाने वाली यह तीसरी सीरीज होगी।

READ  महज़ '3,500 रूपये' में बिक रहा है आपका 'बैंकिंग एवं क्रेडिट कार्ड' संबंधी डेटा, Uber, Netflix इत्यादि के जरिये हो रहा है चोरी

क्लास ऑफ 83 (Class of 83) का निर्देशन अतुल सभरवाल द्वारा किया गया है। फिल्म एक ईमानदार पुलिसकर्मी-पुलिस-पुलिस प्रशिक्षक की कहानी कहती है, जिसके छात्र सम्मान, नैतिकता और अपने देश के प्रति समर्पण की जटिलताओं से जूझते हैं।

हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) ने घोषणा की थी कि बार्ड ऑफ ब्लड (Bard of Blood) 27 सितंबर को अपने मंच पर प्रीमियर करेगा। सात-एपिसोड वाला यह शो बिलाल सिद्दीकी की इसी नाम की बेस्टसेलिंग किताब (bestselling book) पर आधारित है।

शो को लेकर दी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार,

“कहानी भारतीय खुफिया विंग (IIW) (Indian Intelligence Wing (IIW)) से जुड़े चार भारतीय खुफिया अधिकारियों की है, जो समझौता कर रहे हैं, इससे पहले कि वे भारत के लिए एक क महत्वपूर्ण जानकारी रिले कर सकें। उन्हें पकड़ लिया जाता है और उनका क्षय हो जाता है। दाव बहुत ऊंचा है।,”

भारत वैश्विक इंटरटेनमेंट पावरहाउस नेटफ्लिक्स (global entertainment powerhouse Netflix) के लिए एक प्रमुख उभरता हुआ बाजार है। नेटफ्लिक्स (Netflix) के सीईओ (CEO) रीड हेस्टिंग्स ने कहा कि इस सीरीज से कम से कम 100 मिलियन ग्राहकों को जोड़ा जाएगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *