‘एक साल’ के लिए रहिए अपने स्मार्टफोन से दूर और Coca-Cola देगी आपको 72 लाख रूपये

स्मार्टफोन की लत आजकल सबसे आम लतों में से एक होती जा रही है। भले ही हम सब कितना भी इसके बारे में बात क्यूँ न कर लें, लेकिन आज के वक़्त समाज में अधिकतर सभी वर्ग के लोग जो स्मार्टफोन का उपयोग कर रहें हैं, उनके लिए इससे एक पल भी दूर रह पाना मानों नामुमकिन सा हो चुका है। 

जी हाँ! और अब इसी चीज़ को ध्यान में रखते हुए Coca-Cola के स्वामित्व वाली Glacéau (Vitamin Water की निर्माता कंपनी) ने $100,000 (करीब 72 लाख रूपये) का दाव खेला है।

Glacéau ने कहा है वह उस व्यक्ति को पूरे $100,000 ईनाम में देगी, जो एक साल तक अपने स्मार्टफोन से दूर रह सकेगा। इसका साफ़ सा मलतब है कि पूरे एक साल तक आप किसी स्मार्टफोन को छू या किसी भी से इस्तेमाल नहीं कर सकतें हैं, और न ही उसके आसपास भी दिखेंगें।

इस बीच हम आपको बता दें कि कंपनी यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपने सच में साल भर स्मार्टफोन इस्तेमाल नहीं किया है, उसके लिए आप पर लाई-डिटेक्टर टेस्ट करेगी हालाँकि अगर आप झूठ बोलते पाए जातें हैं, तो आपको महज़ प्रतियोगिता से बाहर किया जाएगा, लेकिन आप पर किसी भी प्रकार की कोई क़ानूनी कार्यवाई नहीं की जाएगी

कैसे करें भागीदारी?

इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के लिए आपको बस ट्विटर (Twitter) या इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फ़ोटो साझा करते हुए Vitamin Water को बताना है कि आखिर क्यूँ आप अपने स्मार्टफोन से दूर रहना चाहते हैं। 

लेकिन हाँ! इसको पोस्ट करने के दौरान आप #nophoneforayear और #contest इन हैशटैग को भी पोस्ट में शामिल करना न भूलें।

इस बीच अगर आप इसमें भाग लेना चाहते हैं तो आपको 1/8/19 तक इसमें भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी। और शायद नए साल पर इससे अच्छा न्यू ईयर रेसोलुशन क्या होगा ?

Loading...

नई तकनीकों और विचारों के समायोजन को तलाशता मुसाफ़िर, जिसका मानना है कि उद्यमशीलता और प्रौद्योगिकी मिलकर ही विकास और विस्तार का अवसर प्रदान करतीं हैं | Founder & Editor-In-Chief (TechSamvad)
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *