August 8, 2020
  • facebook
  • twitter
  • linkedin

TechSamvad: आँकड़े बताते हैं हमारी सफ़लता की कहानी!

जब आप ख़बरों के साथ-साथ उसके पीछे की कहानी और उसका आगामी असर भी दिखाते हैं, तभी आप महज़ चंद सालों में 2 मिलियन से अधिक Entrepreneurs, CXOs अधिकारियों, Venture Capitalists और हमेशा जुड़े रहने वाले पाठकों/दर्शकों का परिवार बना पाते हैं।

आपकी अपनी भाषा में ही जब इंटरनेट पर स्टार्टअप्स की प्रोफाइलिंग से लेकर, किसी टेक प्रोडक्ट के रिव्यू और टेक/बिज़नेस जगत की ख़बरों की Detail Analysis की बात हो, तो पिछले 3 सालों में देशभर के लोगों ख़ासकर हिंदी पाठकों और उनको प्रोडक्ट/सेवाओं की पेशकश करने वाली कंपनियों ने TechSamvad पर पूरा भरोसा जताया है। और ये बात हम नहीं हमारे आँकड़े तक कहते हैं।

Create:

कंपनी Target Audience को समझते हुए, प्रोफाइलिंग का Communication ज़्यादा से ज़्यादा Local Language में बेहद दिलचस्प तरीक़े से गढ़ना ही हमारी ख़ासियत है।

Connect:

हमारी 2 मिलियन से अधिक के Readers परिवार का क़रीब 60% से भी अधिक हिस्सा Tier-II या Tier-III शहरों में से है, और जो सिर्फ़ हमें पढ़ता ही नहीं हमसें ‘संवाद’ भी करता है।

Communicate:

कंटेंट तैयार करना और उसको लोगों तक रोचक या जिसको कहें तो Engaging ढंग से पहुँचाना दोनों काफ़ी अलग अलग चीज़ें हैं और हम दोनों में ही शायद इसलिए सफ़ल हैं क्योंकि हमारा मक़सद पाठकों को सिर्फ़ पढ़ने के लिए Invite करने का नहीं बल्कि जितना हो सके कंटेंट के साथ उनका एक ‘संवाद’ स्थापित करने का होता है।

क्या आप जानते हैं? आगामी सालों में भारत में इंटरनेट से जुड़ने वाले 200 मिलियन लोग Non-English Speaking वर्ग से होंगे, जो अपनी स्थानीय भाषा में ही कंटेंट पढ़ना और देखना चाहेंगें और इसमें से भी 55% से अधिक हिस्सा होगा हिंदी पाठकों का।

हम नहीं, आँकड़े कहते हैं!

हम पर भरोसा जताने वाले ब्रांड;

   क्या आप जानते हैं? भारतीय भाषाओं में इंटरनेट उपयोगकर्ता 2021 तक अंग्रेजी उपयोगकर्ताओं के 2.5 गुना से अधिक होंगे”

 

Founder & Editor-In-Chief | Founded in 2017, TechSamvad is the only Media Platform reporting in Technology, Startups, and Business domain in Hindi.
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *