August 4, 2020
  • facebook
  • twitter
  • linkedin
wireless headphones on people

Top Notch Headphones In India – GadgetFirst Edition I

जब आप कोई भी चीज़ करने जा रहें हों, तो उसको करने के बाद ‘चार लोग क्या कहेंगें? ये भले मत सोचिए! लेकिन उस चीज़ को करने से पहले ‘चार लोग क्या कहतें आ रहें हैं?’ ये सुनना शायद थोड़ा ज़रूरी है।

ये लाइन थोड़ी ‘प्रवचन’ जैसी ज़रूर लग सकती है, लेकिन जब बात कोई Hardware ख़रीदनें के लिए पैसे ख़र्च करने की हो, तो आपका एक-एक पैसा बेहद क़ीमती हो जाता है, और ऐसे में आप ‘दूसरों के अनुभवों से भी सीखतें’ हुए, या तय कर सकतें हैं कि क्या वाक़ई आपको वो चीज़ लेनी चाहिए या नहीं?

और Gadget First के ज़रिए हम आपके लिए उन्हीं चार लोगों में से एक ‘Trusted नाम’ बनना चाहतें हैं, जिनकी बातें/अनुभव आप गैजेट आदि ख़रीदने से पहले ज़रूर सुनें, ताकि आपका पैसा सही जगह, सही ढंग से ख़र्च हो। 

दरसल यूँ तो रिव्यू के लिए बाज़ार में बहुत से लोग और ब्रांड मौजूद है, लेकिन उनमें से अधिकतर या तो अंग्रेज़ी भाषा में जानकरियाँ साझा करते नज़र आतें हैं या फिर सिर्फ़ और सिर्फ़ बहुत ही महँगें गैजेट को लेकर ही वह रिव्यू आदि देते हैं। 

लेकिन TechSamvad में हमें इस बात का काफ़ी बेहतर ढंग से अंदाज़ा है कि हमारें देश में एक बड़ा वर्ग किफ़ायती चीज़ों की ही ख़रीद करना पसंद करता है, जो एक सही तरीक़ा भी है, लेकिन किफ़ायती गैजेट्स को लेकर भी देश के बाज़ार में तमाम विकल्प मौजूद हैं, लेकिन उनके बारें में जल्दी कोई बात नहीं करना चाहता। तो भला आपके लिए उन विकल्पों में से कौन सबसे बेहतर है? इस पर आपको उचित सलाह कौन देगा? 

जी हाँ! बहुत हो गया High सेगेमेंट गैजेट रिव्यू का राज, अब हम Gadget First के ज़रिए करेंगें आपके मतलब की बात, Low और Mid सेगमेंट गैजेट्स के भी रिव्यू और जानकरियों के साथ।

To Read The Full GadgetFirst Edition-I, Click Here!

amicableashutosh@gmail.com'

Co-Founder & Editor-In-Chief
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *