Twitter जल्द हटा सकता है ‘Like’ बटन, किसी के ट्वीट को नहीं कर पायेंगे लाइक

Twitter उपयोगकर्ताओं के लिए एक बुरी खबर है। दरसल Twitter अपने प्लेटफ़ॉर्म से अब अपने एक खास फीचर को हटाने की तैयारियों में हैं।

जी हाँ! कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Twitter जल्द ही अपने प्लेटफ़ॉर्म से ‘लाइक’ बटन को हटा सकता है। हालाँकि इस बारे में कंपनी की ओर से कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, और यह फ़ैसला अभी भी विचाराधीन स्थिति में ही हैं।

इस बीच हम आपको बता दें की इस खबर के सार्वजानिक होने के बाद से ही उपयोगकर्ताओं ने प्लेटफ़ॉर्म पर जमकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

इस खबर को बल तब मिला जब स्वयं ट्विटर के सीईओ, जैक डॉर्सी ने पिछले हफ्ते इस बटन को जल्द हटाने की बात कही। सूत्रों के मुताबिक उन्हें प्लेटफ़ॉर्म पर लाइक बटन कुछ खास पसंद नहीं है।

READ  बीजेपी ने मेनिफेस्टो में किया 20,000 करोड़ के 'सीड स्टार्टअप फंड' और 'एंजेल टैक्स' में बदलाव करने का वादा

इस बीच Twitter ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि अभी सिर्फ इस बटन को हटाये जाने के बारे में विचार किया जा रहा है, इस पर कोई अंतरिम फ़ैसला अब तक नहीं लिया गया है, और हर हाल में उपयोगकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान किया जाएगा।

Loading...

नई तकनीकों और विचारों के समायोजन को तलाशता मुसाफ़िर, जिसका मानना है कि उद्यमशीलता और प्रौद्योगिकी मिलकर ही विकास और विस्तार का अवसर प्रदान करतीं हैं | Founder & Editor-In-Chief (TechSamvad)
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *