महिला उद्यमियों को सशक्त बनाने के लिए ‘WEFT’ करेगा 11 अगस्त को अवार्ड्स शो का आयोजन

  • by Yogesh
  • July 22, 2019

WEFT को वूमेन एंटरप्रेन्योर के रूप में जाना जाता है। यह एक ट्रांसफॉर्मेशन फाउंडेशन और नॉन प्रॉफिट बॉडी है जो वूमेन एंटरप्रेन्योर के समूह से बना है, जिसने लिंग, संस्कृति, नीतियों और कानूनों के पक्षपात को चुनौती दी है और उद्यमिता की दुनिया में कदम रखा है।

WEFT उन महिलाओं को पुरस्कृत करता है जिन्होंने  परिवर्तनकारी बदलाव लाकर  समाज की सोच को बदलने का जज्बा दिखाया है। साथ ही WEFT  उन्हें प्रेरित करने के लिए  मासिक मीट-अप , स्पीक अप इवेंट, पुरस्कारों और व्यवसाय नेटवर्किंग कार्यक्रमों का आयोजन करता हैं।

WEFT बैंगलोर में 11 अगस्त को एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन करेगा जिसमें अवार्ड्स, एंटरटेनमेंट, नेटवर्किंग मीट अप्स, 1: 1 मेंटरशिप अवसर, डोनेशन, सदस्यों द्वारा स्टॉल बूथ और अन्य लोगों द्वारा Buffet Lunch का आयोजन करेगा।

READ  Paytm Payments Bank को इस फाइनेंसियल इयर में 19 करोड़ रुपये का लाभ

इस आयोजन में प्रख्यात वक्ता  हिस्सा लेंगे जो  इस बात पर चर्चा करेंगे कि हम महिला उद्यमियों को कैसे जुटा सकते हैं। हमारा इस दिन का थीम “द अनस्टॉपेबल” व्यक्तित्व  बाले लोग होगें। इस इवेंट में   , ” भारतराज श्रीराम – सलाहकार, NSRCEL, IIMB, मिली ऐश्वर्या – प्रकाशक, पेंगुइन रैंडम हाउस प्रकाशन,अंजू तुरंबेकर – एआईएफएफ  लाइसेंस धारक कोच, पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी, शिखा नाग, पब्लिक स्पीकिंग एकेडमी की संस्थापक, Nelson Moses  – फाउंडर सुसाइड प्रिवेंशन इंडिया फाउंडेशन, पवन मणिकांता -Head Operations Efforts For Good, Praveen Surinderan- एमडी 21 नोर्थ यूरोप असिस्टेंस और श्रीरूपा सेनगुप्ता – स्टैंडअप कॉमेडियन – हिस्सा लेंगे ।

संस्थापक इति रावत ने इको सिस्टम स्टार्ट अप के परिदृश्य में विविधता को पाटने में मदद करने की दृष्टि से WEFT की स्थापना की है, इति रावत ने कहा कि,

“मैं उद्यमिता अपनाने के लिए महिलाओं को बढ़ावा देने और उन महिलाओं की मदद करने के लिए  जो पहले से ही अपना व्यवसाय चला रही हैं। हम  WEFT सदस्यों के मार्गदर्शन के लिए और अधिक इवेंट्स के आयोजनों  पर विचार कर रहे हैं।,”

रजिस्टर करने के लिए या अधिक जानने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें-

READ  माईक की बंदिशे हटा निजी तौर पर एक पेशेवर मुलाकात का मंच 'WEFT: Let's Drop The Mic'

पंजीकरण लिंक  के लिए यहां क्लिक करें- 

अवार्ड नॉमिनेशन लिंक के लिए यहां क्लिक करें-

पेमेंट लिंक के लिए यहां क्लिक करें-

आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें- 

11 अगस्त, 2019 को बेंगलुरु के Marriot Whitefield में आपका स्वागत है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *