महिला उद्यमियों को सशक्त बनाने का एक प्रयास है ‘WEFT’ का आगामी ‘Speak Up’ इवेंट

Women Entrepreneurs For Transformation (WEFT) हमेशा ही अपने उद्देश्य के प्रति समर्पित नज़र आया है, और जो साफ़ है, ‘उद्यमशीलता के माध्यम से महिलाओं का सशक्तिकरण’

दरसल WEFT, प्रगतिशील महिला उद्यमियों का एक नेटवर्क है, जो खुले विचार वाली पेशेवर महिलाओं का नेटवर्क स्थापित कर, समाज में महिलाओं को अपना खुद का व्यवसाय शुरू करनें हेतु प्रेरित करने के साथ ही और उन महिलाओं की मदद भी करता है, जिन्होंने अपना बिज़नेस अभी शुरू ही किया हो।

इसके तहत सभी सदस्य साथ आकर रणनीतिक साझेदारी, सर्वोत्तम प्रथाओं, संपर्कों, इत्यादि आयाम साझा कर आपसी सहयोग प्रदान करतें हैं  हैं। अपने नेटवर्क को लगातार बढ़ाने और बिज़नेस आयामों में महिलाओं को कुछ न कुछ नया सिखाने के उद्देश्य से यह हमेशा ही गेस्ट स्पीकर, स्पीड-नेटवर्किंग इत्यादि के साथ साल भर नियमित रूप से व्यावहारिक कार्यशालाओं का आयोजन करते रहते हैं।

और अब WEFT 27 सितंबर 2018 को ऐसी ही एक कार्यशाला का आयोजन बैंगलोर के Phoenix मार्केट सीटी स्थिति Bar Bar Restaurant में करवाने जा रहा है। 

इस इवेंट में महिला उद्यमियों को सभी के सामने अपनी बात अपने विचार और अपने उद्यम के दौरान के अनुभवों को साझा करने का मौका दिया जाएगा। यदि आप चाहती हैं अपनी बात ऐसे किसी मंच पर बेबाकी से रखना जहाँ आपके जैसे ही अन्य लोग अपने-अपने अनुभवों को साझा करने आयें हों, तो जी हाँ! यह मंच आपके लिए ही बना है, आप आयें और आज के बदलते वक़्त और इसमें उद्यमशीलता के जरिये सशक्त होती महिलाओं के साथ मुलाकात कर, अपने विचार और संपर्कों को अपने अपने उद्यम के विकास और लाभ हेतु भी साझा करें।

इस इवेंट में ख़ुद को रजिस्टर करने हेतु इस लिंक पर क्लिक करें

सीधे इवेंट की टिकट बुक कर अपनी सीट अभी बुक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

      

Loading...

नई तकनीकों और विचारों के समायोजन को तलाशता मुसाफ़िर, जिसका मानना है कि उद्यमशीलता और प्रौद्योगिकी मिलकर ही विकास और विस्तार का अवसर प्रदान करतीं हैं | Founder & Editor-In-Chief (TechSamvad)
  • facebook
  • twitter
  • linkedIn
  • instagram